close

आप एक एनजीओ के सदस्य पुनीत/कविता 25/7 जवाहर नगर, कानपूर में रहते हैं। गंगा नदी की सफाई के लिए एक सार्वजनिक आंदोलन के लिए हिंदुस्तान टाइम्स दैनिक के संपादक को एक पत्र लिखें।

25/7 जवाहर नगर
कानपुर

 

6 जनवरी, 2021

 

संपादक
हिंदुस्तान टाइम्स
कानपुर

 

विषय: गंगा नदी की सफ़ाई पर पत्र

 

आदरणीय महोदय,
मैं आपके सम्मानित अखबार के माध्यम से गंगा नदी की बिगड़ती स्थिति की ओर सम्बंधित अधिकारियों तथा कानपुर के लोगो का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूँ। कानपुर शहर में गंगा नदी का दूषित पानी घरों में नलों के माध्यम से आ रहा है।

यहाँ के निवासियों को इसके लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए क्योंकि वे नदी को कचरे एवं सीवेज से प्रदूषित कर रहे हैं। नदी का पानी बैक्टीरिया, प्लास्टिक, रसायन और अन्य अपशिष्ट पदार्थों से भरा है।

लोग वाटर ट्रीटमेंट प्लांट की मांग कर रहे हैं। अधिकारियों ने अभी तक इस सम्बन्ध में कोई जवाब नहीं दिया है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप अपने समाचार पत्र के माध्यम से इस समस्या को सम्बंधित अधिकारियो तक पहुँचाये। मुझे उम्मीद है कि आप इस पत्र को जनहित के लिए अवश्य प्रकाशित करेंगे।
धन्यवाद

 

भवदीय
पुनीत/कविता

 

Watch Video

Tags : गंगा नदी की सफाई के लिए एक सार्वजनिक आंदोलन के लिए दैनिक के संपादक को एक पत्र लिखें।गंगा नदी की सफाई के लिए संपादक को एक पत्र लिखें
Abhilash Kumar

The author Abhilash Kumar

Abhilash Kumar is the founder of “Studyguru Pathshala” brand & its products, i.e. YouTube, Books, PDF eBooks etc. He is one of the most successful bloggers in India. He is the author of India’s the best seller “Descriptive Book”. As a social activist, he has distributed his books to millions of deprived and needy students.

7 Comments

  1. 228610 776702Oh my goodness! an incredible post dude. Thank you Nonetheless Im experiencing challenge with ur rss . Don know why Unable to subscribe to it. Is there anyone finding comparable rss drawback? Anybody who knows kindly respond. Thnkx 185229

Leave a Response

error: Content is protected !!